Saturday, January 30, 2010

स्मैक...ब्राउन शुगर और रोटी

santabantajokes 

बंटू रोते हुए घर आता है...

बंता सिंह:क्या हुआ बेटे?...रो क्यों रहे हो?

बंटू(सुबकते हुए):कल से मैं स्कूल नहीं जाऊँगा...

बंता सिंह:हुआ क्या?...

बंटू:टीचर ने मारा

बंता सिंह:तुमने ज़रूर कोई गलती की होगी

बंटू:नहीं!...टीचर ने सवाल पूछा तो सब बच्चे जवाब दे रहे थे ....मैंने भी जवाब दिया...उन्हें तो कुछ नहीं कहा और मुझे मारा

बंता सिंह:तुमने ज़रूर गलत जवाब दिया होगा

बंटू:नहीं!...मेरा जवाब तो एकदम सही था

बंता सिंह:टीचर ने पूछा क्या था?

बंटू:टीचर ने सबसे नशीले पदार्थ का नाम बताने के लिए कहा था

बंता सिंह:बेवाकूफ!...तुमने ज़रूर 'शराब' stdegferका नाम लिया होगा ...अब तो बहुत से नए नशे आ गए हैं...जो उससे भी कई गुना ज़्यादा तेज़ हैं

बंटू:नहीं!...मैंने तो...

 बंता सिंह:तो फिर क्या तुमने 'स्मैक' या फिर 'ब्राउन शुगर' का नाम लिया था?...

बंटू(कुछ सोचते हुए):नहीं!...वो तो चिंटू और पंकज ने लिया था ...

बंता सिंह:ओह!...अब समझा...पेटु कहीं के...तुमने ज़रूर 'रोटी' का नाम लिया होगा...

बंटू:नहीं!...कसम से...मैंने तो 'रोटी' का नाम भी नहीं लिया

बंता सिंह(गुस्से से):तो क्या फिर 'दाल मक्खनी' और 'शाही पनीर' का लिया था?

बंटू:नहीं!...मैंने तो बस कोर्स की 'किताबों' का नाम लिया था कि उनको खोलते ही नींद आने लगती है

 

Big GrinRolling on the floorRolling on the floorRolling on the floorRolling on the floorRolling on the floorRolling on the floor

10 comments:

दीपक 'मशाल' said...

Are to galat kya kaha bachche ne ajeeb teacher thee... :)

Udan Tashtari said...

बेचारे ने सही तो कहा...जबरदस्ती मार खा गया!!

Unknown said...

यार सही बात कहने की जमाना ही नही है

Khushdeep Sehgal said...

राजीव भाई,
उसे अपनी 18+ वाली पोस्ट जैसी किताब पढ़वा दो..न हुड़कचुल्लू की तरह हर वक्त जागता रहे तो मुझे कहिएगा...

जय हिंद...

हास्यफुहार said...

हा-हा-हा ..!!

निर्मला कपिला said...

हा हा हा बहुत खूब बधाई

देवेन्द्र पाण्डेय said...

मजेदार.

Parul kanani said...

:)))))))))

निर्मला कपिला said...

धा हा हा सही कहा उसने। धन्यवाद्

Apanatva said...

ha ha ha ha .......

Post a Comment

Followers